एस.एन. मेडिकल कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी “आरोहण” का आयोजन

Saurabh Sharma
1 Min Read

आगरा: एस.एन. मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को एम.बी.बी.एस. सत्र 2023 के नव आगंतुक छात्रों के लिए फ्रेशर्स पार्टी “आरोहण” का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम सत्र 2022 के छात्रों द्वारा आयोजित किया गया था।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. प्रशांत गुप्ता थे। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कॉलेज के इतिहास और प्रगति के बारे में बताया। उन्होंने छात्रों को उनके अध्ययन में सफलता प्राप्त करने और कॉलेज के विकास में योगदान करने के लिए प्रेरित किया।

जूनियर छात्रों ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिनमें गायन, नृत्य और नाटक शामिल थे। 2023 सत्र से मिस्टर फ्रेशर पार्थ सारथी शर्मा और मिस फ्रेशर साक्षी सारस्वत चुने गए। प्रथम प्रोफेशनल परीक्षाओं में श्रेष्ठ तीन छात्र अनुष्का शर्मा, अभिश्री गुप्ता और श्लोक टंडन रहे। प्रधानाचार्य ने इन छात्रों को सम्मानित किया।

See also  Agra: कागारौल कस्बा हुआ भगवान श्रीराम के राममय में, घर-घर मनाई दीवाली

इस अवसर पर समस्त छात्रों के साथ-साथ समस्त संकाय सदस्यों ने भी रूचि दिखाई। डॉ. ऋचा, डॉ. रेनू, डॉ. राजेश गुप्ता, डॉ. अंशु, डॉ. कामना, डॉ. हरेंद्र, डॉ. दीपा और डॉ. गीतू आदि उपस्थित रहे।

यह एक यादगार कार्यक्रम था जिसने नव आगंतुक छात्रों को कॉलेज के माहौल से परिचित कराया और उन्हें अपने सहपाठियों के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान किया।

See also  संस्कृति विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.