आगरा: नाई की मंडी में हिंदूवादियों ने पकड़ा संदिग्ध मांस, जमकर हुआ हंगामा

Faizan Khan
2 Min Read

आगरा। नाई की मंडी बड़े गालिबपुरा में मंगलवार सुबह हिंदूवादियों ने एक युवक को संदिग्ध मांस के साथ पकड़ लिया। युवक एक्टिवा पर मांस रखकर ला रहा था। मौके पर जमकर हंगामा हुआ और दोनों समुदाय के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मांस को जांच के लिए भेजा है।

बताया जा रहा है कि काफी दिनों से नाई की मंडी से मांस की डिलीवरी हो रही थी। नगर निगम के स्लाटर हाउस विवाद के बाद अवैध पशु कटान की मंडी बना नाई की मंडी क्षेत्र।

See also  माफिया अतीक अहमद के परिवार के खिलाफ दर्ज हुई एक और FIR, जेल में बंद दोनों बेटों के खिलाफ आपराधिक मुकदमा

मंगलवार सुबह कुछ हिंदूवादी नाई की मंडी में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक युवक एक्टिवा पर मांस रखकर ले जाते हुए दिखाई दिया। युवक को रोककर पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।

युवक के पास से संदिग्ध मांस मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। दोनों समुदाय के लोगों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराया और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद मांस को जांच के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

See also  गणपति उत्सव में पर्यावरण के अनुकूल बने गणपति- पं प्रमोद गौतम

नगर निगम का स्लाटर हाउस विवाद

बताया जा रहा है कि नगर निगम के स्लाटर हाउस विवाद के बाद नाई की मंडी क्षेत्र अवैध पशु कटान की मंडी बन गया है। यहां बिना किसी अनुमति के पशुओं का कटान किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों की मांग

स्थानीय लोगों ने नगर निगम और पुलिस प्रशासन से अवैध पशु कटान पर रोक लगाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि अवैध पशु कटान से क्षेत्र में गंदगी और बदबू की समस्या बढ़ गई है।

See also  किरावली में अग्रसेन जयंती महोत्सव का हुआ आगाज
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.