नाराज विधायक के घर पहुंचे गृहमंत्री, बंद कमरे में की बात

नाराज विधायक के घर पहुंचे गृहमंत्री, बंद कमरे में की बात

Faizan Khan
2 Min Read

वाराणसी। समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे विधायक के घर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री ने एमएलए के साथ बंद कमरे के भीतर बातचीत करते हुए उनके ऊपर डोरे डाले। इस दौरान रायबरेली से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं मंत्री भी मौजूद रहे। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह वाराणसी के पीएसी स्थित समाजवादी पार्टी के बागी विधायक मनोज पांडे के आवास पर पहुंचे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का समाजवादी पार्टी के विधायक ने बुके देकर वेलकम किया और उनके पैर छूकर मकान के अंदर ले गए।

इस दौरान बंद कमरे में समाजवादी पार्टी के विधायक के साथ केंद्रीय गृहमंत्री ने काफी समय तक गुफ्तगू की। इस दौरान रायबरेली से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं मंत्री दिनेश प्रताप सिंह मौजूद रहे।

See also  युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर 20 हजार लूटकर बदमाश हुए फरार, अछनेरा के केनरा बैंक पर हुई घटना

माना जा रहा है कि बैठक में लोकसभा चुनाव के बचे हुए चरणों को लेकर दोनों नेताओं के बीच गहनता के साथ बातचीत हुई है और रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी की जीत को लेकर पटकथा तैयार की गई। उल्लेखनीय है कि फरवरी महीने में हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान क्रॉस वोटिंग करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे सुर्खियों में आए थे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को वोट दिया था और फिर वह सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

 

See also  मौसम ‎‎विभाग की चेतावनी, देश के इन राज्यों में होगी भरी बारिश, आ सकता है तूफ़ान
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.