Agra News : आधी रात पड़ोसी की बहु के कमरे में घुसा प्रधान पुत्र, आवाज सुन जाग गई सास.. उसके बाद

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

आगरा। बहू के कमरे में आधी रात के बाद उठे तूफान की हलचल की भनक लगते ही नींद से जागी सास ने बाहर से कमरे की कुंडी लगा दी और मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। रात के सन्नाटे में सास की आवाज को सुनकर आस-पड़ोस के लोगों की नींद खुल गई। भाग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने कुंडी खोलकर जब अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। इसी बीच मौके पर पहुंचे प्रधान ने बहू के कमरे में मिले अपने बेटे को वहां से भगा दिया और पीड़िता को थप्पड़ रसीद करते हुए किसी को मामले की जानकारी नहीं देने की हिदायत दी। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।

See also  Agra News : युवक पर जंगली सूअर ने बोला हमला

दरअसल जनपद आगरा के एक गांव के ग्राम प्रधान का बेटा सोनू उर्फ अरविंद बृहस्पतिवार की देर रात गांव में ही रहने वाली एक महिला के घर में घुसकर उसके बेटे की बहू के कमरे में चला गया था। कमरे में सो रही महिला के साथ वह छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने जब गांव प्रधान के बेटे की छेडछाड का विरोध किया तो उसने महिला के बगल में सो रही उसकी दो वर्षीय सगी भतीजी का दबाकर गला दबाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने की हिदायत दी। अभी यह हलचल हो ही रही थी कि बहू के कमरे में उठे तूफान की भनक पाकर सास की नींद खुल गई।

See also  सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला विशालकाय मगरमच्छ का शव , धारदार हथियार का निशान, तस्करी की आशंका, वन विभाग में मचा हड़कंप

इसी बीच कमरे के बाहर पहुंची महिला की सास ने बाहर से मकान की कुंडी लगा दी और मदद के लिए शोर मचाकर लोगों को बुलाना शुरू कर दिया। आधी रात के बाद हुए इस शोर शराबे की आवाज को सुनकर पड़ोसियों की नींद खुल गई और वह भाग दौड़ करके मौके पर पहुंच गए। कुंडी खोलकर जब अंदर देखा गया तो बहू के कमरे में गांव प्रधान के लड़के को देखकर वह बुरी तरह से दंग रह गए।

इसी बीच आरोपी युवक का पिता प्रधान मुन्ना भी वहां पर पहुंच गया और उसने कुंडी खोलकर अपने बेटे को बाहर निकाला तथा उसे वहां से भगा दिया। आरोप है कि गांव प्रधान ने बेटे की करतूत के मामले में माफी मांगने के बजाय उल्टे पीड़िता को थप्पड़ जड़े और उसे व घर के अन्य सदस्यों को थाने में रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी दी। परंतु पीड़िता अपनी सास एवं अन्य परिवार वालों के साथ थाने पहुंची और गांव प्रधान एवं उसके बेटे के खिलाफ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

See also  पुलिस ने 3 लाख के गांजे की खेप कार समेत पकड़ी

See also  ड्राइवर से बात करो हमें परेशान मत करो कहने पर लगी 50 हजार की चपत
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.