पुलिस और एसओजी ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया दो गौतस्कर, तमंचे और कारतूस बरामद

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

फिरोजाबाद । पुलिस और विशेष अपराध शाखा (SOG) ने एक मुठभेड़ के दौरान सफलता प्राप्त की, जिसके दौरान दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से दो तमंचे और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

सोमवार की रात, फिरोजाबाद थाना सिरसागंज पुलिस और SOG ने मैनपुरी रोड पर सोथरा चौराहे के पास एक आपातकालीन ऑपरेशन किया, जिसका उद्देश्य दो खतरनाक गौतस्करों को गिरफ्तार करना था। यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश के अनुसार की गई थी। SP ग्रामीण और CO सिरसागंज के मार्गदर्शन में, पुलिस और SOG की संयुक्त टीम गठित की गई थी।

ये भी पढें…. UP : कपास के खेत में मिला जीजा के घर आये युवक का शव

See also  आध्यात्म की गहराई से लेकर कॉमिक्स की दुनिया तक, पुस्तक मेला बन रहा साहित्य की हर विद्या का साक्षी

उस बेहद महत्वपूर्ण सोमवार रात को, संयुक्त पुलिस और SOG टीम ने सोथरा चौराहे के पास मैनपुरी रोड पर कार्रवाई की, जहां दो खतरनाक गौतस्कर हो सकते थे। इस कार्रवाई का हिस्सा उत्तर प्रदेश सरकार के दिशानिर्देश था, और SP ग्रामीण और CO सिरसागंज के मार्गदर्शन में इसकी योजना बनाई गई थी।

सोमवार रात को, संयुक्त पुलिस और SOG टीम ने सोथरा चौराहे पर चेकिंग कर रही थी, जब वहां कुछ लोग दिखे। पुलिस ने उन्हें रोका, जिसके परिणामस्वरूप वे भागने लगे। पुलिस ने मुठभेड़ में दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से दो तमंचे और चार जिंदा कारतूस बरामद किए।

See also  Love At First Sight : ये संकेत बता रहे हैं कि आपको हो गया है पहली नज़र का प्यार

ये भी पढें…. वायु सेना के जवान सहित एक अन्य युवक यमुना में डूबे, गोताखोर और पुलिस कर रही तलाश

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने गौतस्करों के नाम बताए, जिनमें तौफीक पुत्र फारूक, हथीन जिला पलवल, हरियाणा के निवासी हैं और दूसरा कमालुद्दीन, जिन्हें काले पुत्र अन्नू के नाम से भी जाना जाता है, वे गोपालपुर थाना, शमशाबाद जनपद, आगरा के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें दोनों गोतस्करों से सूचना ली गई और उनसे विस्तार से पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने बताया कि ये गौतस्करी गिरोह के सरगना चाद और छोटू हैं, और वे हैदराबाद, तेलगाना राज्य के हैं।

ये भी पढें…. ब्रजवासी घी के नाम पर खा रहे “धीमा जहर”,

See also  आगरा में शुरू हुई 10वीं विश्व क्रॉसबो शूटिंग चैंपियनशिप, एशिया में पहली बार हुआ आयोजन

उन्होंने इसके साथ ही बताया कि वे डेयरी के पास गोतस्करी का काम करते हैं और विभिन्न थाना क्षेत्रों के सुनसान इलाकों में गो वंशों को ट्रैकों में बालू भरकर और गोवंशों को हैदराबाद ले जाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मुख्य सरगना नूहं, मेवात के बहुत सारे गौतस्करों के साथ जुड़े हुए हैं।

See also  जलेसर और अवागढ़ ब्लॉक में प्रधानाध्यपको और शिक्षकों को बांटे गए टैबलेट।
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.