जैथरा न्यूज: ग्रामीण क्षेत्रों में अघोषित कटौती से उपभोक्ता परेशान, जे. ई.साहब के फोन की लगातार बजती रही घंटियां, साहब ने संडे को उपभोक्ताओं का फोन उठाना भी नहीं समझा जरूरी

Faizan Khan
2 Min Read

प्रदीप यादव

 

एटा जैथरा। पिछले कुछ सप्ताहों से कस्बा जैथरा व उसके आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली उपभोक्ताओं को अघोषित कटौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण उनकी रोजमर्रा की जीवनशैली प्रभावित हो रही है। शासन के सख्त निर्देशों के बावजूद रोस्टर के मुताबिक बिजली न मिल पाना जिम्मेदार कर्मचारियों एवं अधिकारियों की लापरवाही दर्शाता है। बिजली आपूर्ति में कमी के कारण उपभोक्ता विशेष रूप से उस समय के दौरान बिजली का अचानक कट जाने पर परेशानी झेल रहे हैं, जब उन्हें घरेलू कामों में बिजली की आवश्यकता होती है।

रात हो या दिन किसी भी वक्त बिजली गुल हो जाती है । एक दिन में 10 से 12 बार बिजली गुल होना आम बात हो गई है। उपभोक्ताओं ने बताया फोन करने पर अधिकारी फोन नहीं उठाते, भले ही सरकार ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए सी यू जी नंबर जारी किए हैं।

See also  नगर की अब सफाई होगी बेहतर, तीन नए ई रिक्शा और एक ट्रैक्टर बेड़े में शामिल

रविवार सुबह 4:00 से 10:00 तक जैथरा देहात फीडर शटडाउन रहा। इस फीडर से करीब 38 गांव की बिजली सप्लाई की जाती है ।10:00 बजे के बाद 3 घंटे की सप्लाई दी गई। उसमें भी कई बार बिजली आंख मिचौली करती रही ।1:00 से शाम 6:30 बजे तक 5:30 घंटे का पुनः शटडाउन लिया गया, यानी कुल मिलाकर दिन में 3 घंटे की विद्युत आपूर्ति मुश्किल से मिल पा रही है। अघोषित कटौती से परेशान उपभोक्ता जे.ई.धर्मेंद्र कुमार को कटौती का कारण जानने के लिए फोन करते रहे मगर उन्होंने फोन उठाना भी मुनासिब नहीं समझा। इससे साफ जाहिर होता है जे.ई.साहब की अकर्मंडयता उपभोक्ताओं के अधिकारों पर भारी पड़ती नजर आ रही है।

See also  जलेसर के नए एसडीएम नितिन तेवतिया ने शासन की मंशाओं को पूरा करने को प्राथमिकता दी

See also  जलेसर के नए एसडीएम नितिन तेवतिया ने शासन की मंशाओं को पूरा करने को प्राथमिकता दी
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.