UP : पति बना हैवान, पत्नी को नंगा कर पुरे गॉव में घुमाया, वीडियो हुआ वायरल

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

प्रतापगढ़। जीवनभर के सुख-दुख की जिम्मेदारी थामने वाले पति ने हैवानियत और बेशर्मी की सभी हदों को पर करते हुए गांव वालों के सामने पत्नी को नग्न कर तकरीबन 1 किलोमीटर दूर तक दौड़ाया। गांव वालों की मानवता भी इतनी बुरी तरह से दम तोड़ चुकी थी कि उन्होंने कपड़ा डालकर निर्वस्त्र हुई महिला की इज्जत ढकने का काम नहीं किया। इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर वीडियो तो बनाते रहे, लेकिन किसी की भी हिम्मत इस हैवानियत के मामले के विरोध की नहीं हुई।

ये भी पढ़ें ….SSP ने फिर किये दरोगा एवं इंस्पेक्टरों के तबादले- इन्हें भेजा यहां…

See also  आगरा : होली मेले में गूंजे क्रांतिकारियों के जयघोष

 

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियाबाद के गांव पहाडा में एक महिला को पति द्वारा निर्वस्त्र करके घूमाने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को बेशर्मी की सभी हदों को पार करने वाले इस मामले का वीडियो वायरल होते ही पुलिस और प्रशासन में बुरी तरह से हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें ….UP: मध्य रात्रि पत्नी कमरे में कर रही थी ऐसा काम, जानकर उड़े पति के होश, पत्नी के साथ साला भी था कमरे में

See also  नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के मुताबिक गांव वालों के सामने निर्वस्त्र करके घुमाई गई महिला की शादी तकरीबन डेढ़ साल पहले ही धरियावाद थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ा के युवक के साथ हुई थी। शादी के 6 महीने बाद ही महिला पड़ोस के गांव के एक युवक के साथ चली गई थी।

See also  Mathura New: घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.