कैप्टन मिलर: धनुष अभिनीत एक्शन-एडवेंचर फिल्म का प्राइम वीडियो पर प्रीमियर

Honey Chahar
3 Min Read

मुख्य भूमिका में धनुष

प्राइम वीडियो ने तमिल फिल्म कैप्टन मिलर के एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की है। फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक ट्रिलॉजी का पहला भाग है, जिसका निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है और जिसे उन्होंने अरुणराजा कामराज और मदन कार्की के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म का निर्माण सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा किया गया है।

कलाकार और कहानी

धनुष के साथ, फिल्म में शिव राजकुमार, नासर, सुदीप किशन, प्रियंका मोहन और डेब्यूटांट सतीश भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह तमिल पीरियड एक्शन-एडवेंचर फिल्म अपनी सटीक स्क्रिप्ट, दमदार प्रदर्शन और वर्तमान समय के लिए प्रासंगिकता के लिए आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से तारीफ मिली है।

See also  फिल्म सेट पर इस एक्टर ने Govinda के लगा दिया था ज़ोरदार तमाचा, अभिनेता ने साथ ना काम करने की खा ली थी कसम

प्री-इंडिपेंडेंस युग पर आधारित

यह फिल्म प्री-इंडिपेंडेंस युग पर आधारित है और अनलीसन (धनुष) के जीवन पर केंद्रित है, जिसे ईसा के नाम से भी जाना जाता है। अपनी मां के निधन के बाद, ईसा अपने गांव में आराम से समय बिताते हैं, जबकि उनके बड़े भाई, सेनगोला (शिव राजकुमार) भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेते हैं।

ईसा से कैप्टन मिलर

जब ईसा को गांव वालों के साथ संघर्ष का सामना करना पड़ता है और उसे जाने के लिए कहा जाता है, तो वह सम्मान हासिल करने के लिए ब्रिटिश भारतीय सेना में शामिल होने का फैसला करता है। इस दौरान अंग्रेजों द्वारा मिलर के नाम से जाना जाने वाला ईसा लोकल प्रदर्शनकारियों के खिलाफ खतरनाक हमले में शामिल एक बटालियन का हिस्सा बन जाता है। हालांकि इससे परेशान होकर वह सेना छोड़ देता है और फिर क्रांतिकारी कैप्टन मिलर में बदल जाता है।

See also  Ram Mandir: 'रामायण' के 'राम' को नहीं हुए राम लला के दर्शन, अयोध्या से बिना दर्शन किया हुए वापस अरुण गोविल

प्राइम वीडियो के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म

प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी ने कहा, “प्राइम वीडियो में, हमारा मकसद अपने ग्राहकों को विभिन्न शैलियों और भाषाओं में शानदार और आकर्षक कहानियों के साथ लगातार एंटरटेन करना है जो उनकी डाइवर्स व्यूविंग प्रेफरेंस पर खरा उतरे। कैप्टन मिलर में वे सभी चीजें हैं जो इसे एक यूनीवर्सल रूप से आकर्षक फिल्म बनाते हैं – एक आकर्षक प्लॉट, शक्तिशाली प्रदर्शन, बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल अपील के साथ ड्रामा।”

एक सफल साझेदारी

उन्होंने आगे कहा, “हमने सत्य ज्योति फिल्म्स के साथ अब तक एक सफल साझेदारी की है और पट्टास और विश्वसम जैसे उन्होंने कई सफल प्रोजेक्ट दिए है। अब हम कैप्टन मिलर का प्रीमियर करने के लिए एक्साइटेड हैं, जो हमारी लिस्ट में एक और ब्लॉकबस्टर टाइटल है और हम अपने ग्राहकों को इस एक्शन एडवेंचर का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

See also  कियारा व सिद्धार्थ 6 को जैसलमेर में लेंगे 7 फेरे

निर्देशक का दृष्टिकोण

निर्देशक अरुण मथेश्वरन ने कहा, “कैप्टन मिलर 1930 के दशक पर आधारित है और यह एक ऐसे इंसान की यात्रा दिखाती है जो आजादी के लिए लड़ रहा है, जो इसे न केवल आकर्षक बनाता है बल्कि बहुत इमोशनल भी बनाता है।”

See also  क्या आप असली वीर सावरकर को जानते हैं? 22 मार्च को पर्दा उठेगा
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.