फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं सिद्धार्थ

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

आजकल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन में बिजी हैं। बीते रोज सिद्धार्थ एक फैशन वीक का हिस्सा बने। यहां उन्होंने फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के डिजाइन को रैम्प पर प्रजेंट किया। वे उनके शो स्टॉपर थे। जब गौरव उनके साथ रैम्प पर आए तो सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि अचानक सिड ने ऐसा क्यों किया?

सिद्धार्थ मल्होत्रा का फैशन वीक से जुड़ा यह वीडियो अब सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है। दरअसल, जब गौरव के साथ सिद्धार्थ रैम्प पर पहुंचे तो फोटो खिंचवाने के लिए दोनों रूक गए। गौरव अपने गोगल के साथ पोज दे रहे थे। इस पर सिद्धार्थ अचानक गौरव का गोगल ले लिया और खुद पहन लिया।

See also  कुमार सानू की बेटी शैनन सिंगिंग के साथ अब करेंगी एक्टिंग, शैनन ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म ‘चल जिन्दगी’ का मोशन पोस्टर

गौरव कुछ समझ पाते इससे पहले सिद्धार्थ ने गोगल के साथ पोज देना शुरू कर दिया। गौरव उनकी इस हरकत पर पहले हंसे और फिर सिद्धार्थ के साथ पोज दिया।सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जब अचानक से गौरव से गोगल लिया तो वे उन्हें बताने लगे कि यह मेरा है।

इसके बाद सिद्धार्थ और गौरव जब वापस जाने लगे तो इस बार गौरव ने बिना देर किए अपना गोगल वापस ले लिया। दोनों की बीच गोगल के लिए यह मीठी तकरार देखकर दर्शक भी हंसे बिना नहीं रह सके। उधर, फिल्म ‘शेरशाह’ में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही ‘मां भारती के सपूत’ वेबसाइट लॉचिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान उनका कहना था, ‘बॉर्डर पर सेना के जवान हमारे लिए जान दे देते हैं।

See also  सलमान का औरतों के लिए अनोखा नियम, पलक तिवारी ने किया सीक्रेट का खुलासा

See also  Karan Johar and Guneet Monga Join Hands for Hindi Adaptation of French Comedy Classic 'The Intouchables'
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.