बीयर के नशे में ‎पिता ने 11 साल के बच्चे को दे दी प्लेन की कमान, हो गया क्रेश

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

रियो डी जेनेरो। एक ‎पिता ने बीयर पीने के दौरान प्लेन की कमान अपने 11 साल के बच्चे को सौंप दी, बाद में प्लेन क्रेश होने से दोनों की मौत हो गई। यह खुलासा एक वी‎डियों में हुआ है। ‎मिली जानकारी के अनुसार 29 जुलाई को, 42 वर्षीय रिसर्चर गैरोन मैया और उनके बेटे फ्रांसिस्को मैया की विमान दुर्घटना में मृत्यु हो गई। दरअसल, उनके विमान का ट्विन इंजन वाला बीचक्राफ्ट बैरन 58 एक जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

वहीं सामने आया दुर्घटना से पहले का वीडियो डराने वाला है। दरअसल इसे देखकर दुर्घटना का अंदाजा लगाया जया रहा है। इसमें गैरोन उड़ते विमान में शराब पी रहा है और उसने विमान का कंट्रोल अपने 11 साल के बेटे के हाथ में दिया हुआ है। यह वीडियो कथित तौर पर दुर्घटना में पिता-पुत्र की दुखद मौत से कुछ पल पहले शूट किया गया था। घटना की जांच चल रही है और अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या सचमुच वीडियो दुर्घटना से पहले शूट किया गया था।

See also  Iran Accuses Israel of Drone Strike on Military Base

इस वीडियो में बीयर पीते हुए गैरोन को अपने बेटे को विमान को संचालित करने के निर्देश देते हुए और उसे विमान के नियंत्रण के बारे में सिखाते हुए भी देखा जाता है। हालांकी यह स्पष्ट नहीं है कि गैरोन ने वीडियो कब लिया, लेकिन जांचकर्ताओं ने कहा कि इसमें जो देखा गया वह दर्शाता है कि वह अपनी और अपने बेटे की सुरक्षा के बारे में बिल्कुल बेफिक्र थे।

जांचकर्ता यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो क्या बच्चा ही विमान उड़ा रहा था। एक रिपोर्ट के अनुसार, गैरोन ने नोवा कॉन्क्विस्टा के रोंडोनिया शहर में एक फैमिली फार्म से उड़ान भरी और फिर फ्यूल भरने के लिए विल्हेना के एक हवाई अड्डे पर रुके। उनका इरादा अपने बेटे को कैंपो ग्रांडे, माटो ग्रोसो डो सुल में लौटाने का था, जहां वह अपनी मां के साथ रहता है और स्कूल जाता है। इस बीच, 1 अगस्त को बेटे और पति की मौत से दुखी गैरोन की पत्नी, एना प्रिडोनिक ने दोनों को दफनाए जाने के कुछ घंटों बाद आत्महत्या कर ली।

See also  Brazilian medical students expelled after indecent behavior with female volleyball players

See also  निःशुल्क सिलाई प्रशिक्षण केंद्र खोल महिला सशक्तीकरण को दिया जा रहा बढ़ावा
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.